क्लब महिंद्रा की मेम्बरशिप से आप भारत और विदेश में 50 से अधिक रिसॉर्ट्स में 25 वर्षों के लिए मज़ेदार फैमिली हॉलिडे का आनंद ले सकते हैं। अपने परिवार के हॉलिडे पैटर्न के आधार पर, आप एक मेम्बरशिप प्लान चुन सकते हैं जो आपको सबसे अच्छी लगती है। ये लचीले होते हैं क्योंकि आप एक ही बार में सात छुट्टीयों को  अपने वार्षिक भत्ते का उपयोग करने के लिए चुन सकते हैं, उन्हें एक वर्ष में छोटी छुट्टियों में तोड़ सकते हैं, या अगले वर्ष एक लंबे फैमिली हॉलिडे के लिए तैयार कर सकते हैं। आपके पास अपने परिवार के हॉलिडे स्क्रैपबुक को विदेश में क्लब महिंद्रा रिसॉर्ट्स  के विभिन्न स्थलों की अद्भुत यादों से भरने का एक विकल्प है।

क्लब महिंद्रा में एक सहज बुकिंग प्रक्रिया है जो किसी भी ट्रेन या एयरलाइन आरक्षण के समान है, वेबसाइट और मोबाइल ऐप के माध्यम से केवल 4 चरणों में सुविधाजनक बुकिंग।

तो, यहां बताया गया है कि आप भारत के पसंदीदा रिसॉर्ट्स श्रृंखला के साथ अपने सपनों के फैमिली हॉलिडे की बुकिंग कैसे करते हैं|

   1. इसके साथ शुरू करने के लिए, www.clubmahindra.com पर लॉग इन करें और ’मेम्बर लॉगिन’ टैब पर क्लिक करें, या क्लब महिंद्रा मोबाइल ऐप पर लॉगऑन करें।

   2. अपने उपयोगकर्ता नाम के रूप में अपनी मेम्बरशिप संख्या का उपयोग करें और एक पासवर्ड बनाएं। एक बार जब आप लॉग इन कर लेते हैं, तो यह आपको आपके डैशबोर्ड पर ले जाएगा।

   3. आपके प्रियजनों की प्राथमिकताएं क्या हैं- उनके आधार पर क्षेत्र, इलाके या थीम को ब्राउज़ करें ।

   4. एक बार रिसॉर्ट्स का चयन करने के बाद, उपयुक्त तिथियों पर उपलब्धता की जांच करने के लिए कैलेंडर ब्राउज़ करें। यदि कोई अच्छी तरह से नियोजित है, और यह वही रिसॉर्ट्स है जो और उस सीजन के लिए योग्य हैं जो आपको चाहिए, तो निश्चित रूप से बुकिंग हो जाएगी। एक बार जब आप उपलब्धता की पुष्टि कर लेते हैं, तो छुट्टियों को बुक करने के लिए "अब बुक करें 'टैब पर क्लिक करें।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने क्लब महिंद्रा की छुट्टी का अधिकतम लाभ उठा पायें, आपको बस थोड़ी सी योजना बनाने की जरूरत है| रिज़ॉर्ट बुकिंग सभी सदस्यों के लिए 120 दिन पहले खुली रहती है। बुकिंग विंडो खुलते ही बुकिंग के लिए नोटिस  बार-बार सभी सदस्यों को भेजा जाता है| इसके अलावा, एडवांस में अच्छी तरह से नियोजित छुट्टी अन्य वित्तीय लाभ प्राप्त होते हैं जैसे कि ट्रेन या फ्लाइट की सस्ती टिकट| आपको और आपके परिवार को प्रत्येक गंतव्य के स्थानीय जायके, बिना किसी झंझट के सर्विस स्टैण्डर्ड, आरामदायक कमरे प्राप्त होते हैं और आपके द्वारा चुने  गये क्लब महिंद्रा रिसॉर्ट्स पर बहुत-सी इन-रिज़ॉर्ट गतिविधियों का आनंद लेने के लिए शामिल किया जाता है| उन लोगों के लिए जो बस एक आरामदायक छुट्टी चाहते हैं, आपके दिमाग, शरीर और आत्मा को सभी तनावों से डिटॉक्स करने के लिए स्वस्थ स्पा है। अधिक सक्रिय लोगों के लिए, विभिन्न सांस्कृतिक, कला और संस्कृति कार्यशालाओं के साथ-साथ सभी सांस्कृतिक संध्या मनोरंजन भी उपलब्ध हैं। क्लब महिंद्रा रिसॉर्ट्स रिव्यु इन पहलुओं पर प्रकाश डालती है और यह तथ्य कि एक क्लब महिंद्रा सदस्य जीवन भर के लिए ख़ुशी प्रदान करने वाली यादों के साथ वापस आते हैं|

तो अब इंतजार न करें और क्लब महिंद्रा की मेम्बरशिप के साथ मैजिकल फैमिली हॉलिडे को बुक करें|

Related article - आपका फिर से स्वागत है! कोविड-19 के दौरान सुरक्षित रहें #CMSafeStay

महिंद्रा हॉलीडेज के बारे में

महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड (एमएचआरआईएल), अवकाश आतिथ्य उद्योग (लेशर हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री) में भारत का प्रमुख खिलाड़ी है, जो क्लब महिंद्रा रिज़ॉर्ट रिव्यु के अनुसार गुणवतापूर्वक फैमिली हॉलिडे प्रदान करता है, मुख्य रूप से वेकेशन ओनरशिप मेम्बरशिप  के माध्यम से। जबकि क्लब महिंद्रा मेम्बरशिप के प्रमुख ब्रांड की पेशकश कर रहा है, कंपनी द्वारा पेश किए गए अन्य ब्रांड हैं - क्लब महिंद्रा रिसॉर्ट्स फनडे और स्वस्थ स्पा| 31 मार्च, 2019 को, एमएचआरआईएल के भारत और विदेश में 61+ रिसॉर्ट्स हैं और इसकी सहायक कंपनी, हॉलिडे क्लब रिसॉर्ट्स ओए, फिनलैंड, यूरोप की एक प्रमुख हॉलिडे ओनरशिप कंपनी है जिसके पास फिनलैंड, स्वीडन और स्पेन में 33 रिसॉर्ट्स हैं। Clubmahindra.com पर हमारे बारे में देखें।

About Club Mahindra

Mahindra Holidays & Resorts India Ltd. (MHRIL), a part of Leisure and Hospitality sector of the Mahindra Group, offers quality family holidays primarily through vacation ownership memberships and brings to the industry values such as reliability, trust and customer satisfaction. Started in 1996, the company's flagship brand ‘Club Mahindra’, today has over 250,000 members , who can holiday at 100+ resorts in India and abroad.

Read More

Checkout our resorts

JOIN THE CLUB